logo-image

दिशा पाटनी बनीं Wonder Woman, शेयर किया ये VIDEO

'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही दिशा पाटनी (Disha Patani) 'मलंग' में नजर आने वाली हैं

Updated on: 09 Oct 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में दिशा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दिशा वंडर वुमन के लुक में नजर आ रही हैं.

दरअसल दिशा पाटनी (Disha Patani) एक एप का प्रचार कर रही हैं. वीडियो में दिशा 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट (Gal Gadot) के लुक में हूबहू उनके जैसी लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और दीपिका का डांस फ्लोर पर दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें ये VIRAL VIDEO

View this post on Instagram

It's amazing to be Wonder Woman with #Noizz App. To experience #NoizzMagicFace join @noizzindia (Link in the bio)

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने 2014 की एक थ्रोबैक (Throwback) तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. दिशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '2014 में जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे.. मुझे ऐसा लगा, जैसे कोई मुझे वहां खींचकर ले जा रहा है.'

यह भी पढ़ें: विक्टोरिया बेकहम ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

View this post on Instagram

Coming soon @calvinklein ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें दिशा हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आईं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. 'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही दिशा पाटनी (Disha Patani) 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू दिखेंगे.