logo-image

Box Office Collection: 'मलंग' के आगे बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'शिकारा', जानिए कलेक्शन

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara) की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है

Updated on: 10 Feb 2020, 05:00 PM

नई दिल्ली:

Box Office Collection: मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म 'मलंग' (Malang) को वीकेंड पर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' (Shikara) की तुलना में भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर बहुत बड़ी ओपनिंग मिली है. दिशा पाटनी स्टारर 'मलंग' ने जहां शुरुआती तीन दिनों में 25.36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, वहीं 'शिकारा' मात्र 4.95 करोड़ रुपये ही अपने खाते में जमा कर सकी है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शिल्‍पा शेट्टी की तरह बनना है Fit तो इसे जरूर देखिए

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'मलंग' (Malang) ने शुक्रवार को 6.71 करोड़, शनिवार 8.89 करोड़, रविवार 9.76 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं. वहीं शिकारा ने शुक्रवार को 1.20 करोड़, शनिवार 1.85 करोड़, रविवार को 1.90 करोड़ का बिजनेस किया.

यह भी पढ़ें: Oscars 2020: नैटली पोर्टमैन ने बताया इन महिलाओं को मिलना चाहिए था आस्‍कर, नए अंदाज में जताया विरोध

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मलंग' (Malang) की कहानी गोवा पर आधारित है. फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं लोगों को फिल्म काफी पसंद भी आ रही है.

वहीं विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara) की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. शिकारा में साल 1989 में कश्मीर में हुए जातीय दंगों की कहानी को दिखाया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस से)