logo-image

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी से जुड़े Video और Photos हुए वायरल

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ अपने बाल को गजरे से संवार रखा है तो वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग लग रहे हैं

Updated on: 16 Feb 2021, 11:36 AM

highlights

  • दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं
  • दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं
  • दीया मिर्जा ने इस दौरान लाल बनारसी साड़ी पहनी थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ अपने बाल को गजरे से संवार रखा है तो वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Pathan' में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, भाईजान ने किया कन्फर्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by queen dia mirza (@diamirza_fan_page)

दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो को फैनपेज द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. एक वीडियो में, दुल्हन बनीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) शादी के मंडप की ओर बढ़ रही हैं, जबकि एक अन्य फोटो में दूल्हा और दुल्हन को शादी के लिए बैठे हुए हैं. बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) की ये दूसरी शादी है. इससे पहले दीया मिर्जा (Dia Mirza) साल 2014 से 2019 तक साहिल संघा के साथ शादी के बंधन में थी. दोनों ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलग का ऐलान किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by queen dia mirza (@diamirza_fan_page)

दोनों की शादी और वरमाला से जुड़े यह वीडियो और तस्वीरें फैंस का भी खूब ध्यान खींच रही हैं, साथ ही साथ फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसके अलावा दीया मिर्जा से जुड़े और वीडियो भी कूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस मीडिया से मिलती-जुलती और उन्हें मिठाई बांटती हुईं नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: सुसाइड से पहले एक्टर संदीप नाहर ने Video और आर्टिकल किया पोस्ट, देखें यहां

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by queen dia mirza (@diamirza_fan_page)

खबरों की मानें तो दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने जूते छुपाने की रस्म निभाई है. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने इसकी एक तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. दीया मिर्जा के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में', दस जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. आखिरी बार दीया मिर्जा फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ नजर आई थीं. वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के बारे में बात करें तो वो मुंबई बेस्ड बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं.