logo-image

PHOTO: दीपिका की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, कहा- और पास

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे

Updated on: 17 Oct 2019, 04:44 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से अक्सर अपने प्यारा का इजहार करने से चूकते नहीं हैं. ऐसे कई मौके आए जब रणवीर खुल्मखुल्ला दीपिका के लिए अपने फीलिंग्स को शेयर करते नजर आए. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनके पति व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके.

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बहुत ही खूबसूरत क्लोज अप तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रणवीर ने कहा,'और पास.' दीपिका ने इस पर जवाब देते हुए कहा, 'अच्छा, घर आजा, मैं बताती हूं.'

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी ऋतिक-टाइगर की War, जानिए अब तक की कमाई

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, दोनों अक्सर ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर या मीम्स में एक-दूसरे को टैग कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस मना रही हैं पहला करवाचौथ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोनों एक साथ रहते हैं तो इन पर आंखें टिक जाती है. चाहे ये ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन दीपिका और रणवीर को एक साथ देखने के लिए फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है.

यह भी पढ़ें: विज्ञान ने माना, सुपरमॉडल बेला हदीद हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.