logo-image

दीपिका पादुकोण पर 'धीमे-धीमे' चढ़ रहा है कार्तिक आर्यन का सुरूर, करना चाहती हैं ये काम

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है.

Updated on: 30 Nov 2019, 05:15 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर चल रहे 'धीमे-धीमे चैलेंज' का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से इस गाने के हूक स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया है. शुक्रवार को दीपिका (Deepika Padukone) ने इस चैलेंज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की और कार्तिक से गाना 'धीमे-धीमे' के सिग्नेचर स्टेप सिखाने का अनुरोध किया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'कार्तिक आर्यन क्या आप मुझे 'धीमे-धीमे' स्टेप सिखाएंगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में भाग लेना है.' 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में भी बन चुकी हैं Homosexuality पर फिल्में, बैन होने के साथ ही मच चुका है बवाल

इस पर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि वह उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'धीमे-धीमे' का सिग्नेचर स्टेप जरूर सिखाएंगे. कार्तिक ने लिखा, 'जी जरूर आप स्टेप को जल्द पकड़ लेंगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बताइए कब?'

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने कहा- अभिनय मेरे बस का नहीं

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone), रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में नजर आएंगी. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) कर रही हैं. फिल्म से रिलीज हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक पोस्टर में उनको पहचान पाना मुश्किल है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: जल्द शुरू होगी 'गोलमाल फाइव' की शूटिंग, तैयारी में जुटे अजय देवगन

वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर सनी लियोन ने की मस्ती, 'चैंपियन चैंपियन' गाने पर किया जबरदस्त डांस

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है. बी.आर.चोपड़ा की पुरानी फिल्म आज भी लोगों को काफी पंसद है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के किरदार का नाम तपस्या है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)