logo-image

टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी के बहुचर्चित धार्मिक शो 'रामायण' में सीता के किरदार से हर घर में जगह बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया हैं. दीपिका ने सोशल मीडिया के जरीए अपना ये दुख व्यक्त किया हैं.

Updated on: 12 Sep 2020, 01:26 PM

नई दिल्ली:

टीवी के बहुचर्चित धार्मिक शो 'रामायण' में सीता के किरदार से हर घर में जगह बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया हैं. दीपिका ने सोशल मीडिया के जरीए अपना ये दुख व्यक्त किया हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा हैं. 

दीपिका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर लिखा है, 'आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दुख है जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा हैं.'आपकी आत्मा को शांति मिले मां.'

View this post on Instagram

Mum 🙏 RIP

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ जरूर पोस्ट किया करती हैं. दीपिका तब काफी चर्चा में रहीं जब दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामानंद सागर के 'रामायण' का प्रसारण किया गया.

ये भी पढ़ें: अनुराधा पौडवाल के बेटे का 35 साल की उम्र में निधन

बता दें कि दीपिका चिखलिया ने साल 2019 में वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala) में भी नजर आई थीं, इस फिल्म में उन्होंने यामी गौतम (Yami Gautam) की मां का किरदार निभाया था.