logo-image

फिल्म मेकिंग की दुनिया में उतरीं चित्रांगदा सिंह, बनाने वाली हैं 'सूरमा 2'

सूरमा की सफलता से चित्रांगदा ने यह भी साबित कर दिया है कि फिल्म मेकिंग में भी उनकी पकड़ काफी अच्छी है. ये फिल्म हॉकी के दिग्गज प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत सिंह, तापसी पन्नू और अंगद बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Updated on: 04 Jan 2020, 09:11 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर चित्रांगदा सिंह को हमेशा एक बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर सराहा गया है. उन्होंने 'ये साली जिंदगी', 'देसी बॉयज' और 'इंकार' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया. सूरमा की सफलता से चित्रांगदा ने यह भी साबित कर दिया है कि फिल्म मेकिंग में भी उनकी पकड़ काफी अच्छी है. ये फिल्म हॉकी के दिग्गज प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत सिंह, तापसी पन्नू और अंगद बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

अब ऐसी खबरें हैं कि चित्रांगदा सूरमा फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने की योजना बना रही है. दूसरी फिल्म के बारे में अभी तक इतना ही पता चल पाया है कि ये रियल लाइफ हीरो के ऊपर आधारित होगी. इस फिल्म में इमोशंस को अच्छे से दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: खुुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी बताने वाली केरल की महिला के दावे पर सिंगर ने कही ये बात

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताते हुए कहा, "चित्रांगदा का झुकाव हमेशा मजबूत स्क्रिप्ट की तरफ होता है और सूरमा 2 भी एक ऐसी ही कहानी है. लेकिन उनका ये भी मानना है कि फिल्म की सफलता एक अच्छे सेट अप पर निर्भर करती है. अब वह फिल्म के बाकी डिटेलिंग पर काम कर रही हैं, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी."