logo-image

बोल्ड लुक में घर से निकलीं ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्रालेस होकर घर के बाहर नाइटी पहने स्पॉट हुईं.

Updated on: 22 Jul 2022, 07:06 PM

highlights

  • अभिनेत्री क्रीम और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में नाइटी पहने नजर आईं.
  • पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो उनका लुक चर्चा में आ गया
  • दोस्ती के चर्चे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हैं.

 

 

 

:

'कबीर सिंह' की कियारा आडवाणी की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी, कि हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है. वहीं अब एक्ट्रेस घर से ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं कि उनका बोल्ड लुक चर्चा में आ गया. सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्रालेस होकर घर के बाहर नाइटी पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को जिस जिसने भी देखा तो उन्हें देखता ही रह गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें सामने आए वीडियो में अभिनेत्री क्रीम और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में नाइटी पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये नाइटी केवल ब्रालेस ही नहीं बल्कि बैकलेस भी है. जो कि कियारा को बोल्ड लुक दे रही है. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये नाइटी दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. 

ये भी पढ़ें-शो 'कॉफी विद करण' में सामंथा ने शेयर की एक्स पति नागा के लिए अपनी हार्ड फीलिंग्स

एक्ट्रेस ने किया था लाइट मेकअप

इस ड्रेस को पहनकर कियारा आडवाणी जैसी ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो उनका लुक चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा ग्रीन कलर का छोट सा स्टाइलिश पर्स पकड़े हुए नजर आईं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की दोस्ती के चर्चे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हैं.  शेरशाह मूवी रिलीज़ होने के बाद से ही फैंस में इन दोनों में उत्सुकता बढ़ती चली जा रही है. वही सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. एक्टर की कुल संपत्ति तकरीबन 75 करोड़ रुपये है. उनके पास शानदार कार कलेक्शन और कई ब्रांड एंडोर्समेंट हैं.