logo-image

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर को खुलेआम किया Kiss, देखें Viral हो रहीं Photos

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए हॉलीडे पर हैं

Updated on: 25 Feb 2020, 11:16 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के आज भी लाखों दीवाने हैं. बिपाशा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों की तारीफें भी लूटती हैं. फिलहाल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए हॉलीडे पर हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति के जन्मदिन को खास बनाने के लिए मालदीव पहुंची थीं. तस्वीरों में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण स्वीमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इन रोमांटिक तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने पार्टनर के साथ एक और हॉलिडे डन.' फैंस को दोनों की ये रोमांटिक अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Pro CAA का मतलब Anti-Muslim! अनुराग कश्यप ने कही नई बात

View this post on Instagram

And one more holiday done right with my partner in everything @iamksgofficial !!! #monkeylove #Maldives

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

View this post on Instagram

Salty Hair Coconut Oil Big Waves Hot Sun 🌞❤️ #loveyourself #maldives

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस फिल्म के बाद बिपाशा बसु को करण सिंह ग्रोवर से हुआ था प्यार

इंस्टाग्राम पर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, इससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि बिपाशा आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. वहीं बिपाशा के काम की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा. एक लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने धूमधाम से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'इश्क विश्क' से 'कबीर सिंह' बने 'हैदर' अब पहनेंगे 'जर्सी'

View this post on Instagram

Maldives ❤️ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

हॉरर फिल्मों से बनाई अलग पहचान

आज भी हॉरर फिल्मों का नाम आते ही बिपाशा बसु का नाम सामने आता है फिल्म 'राज' में निभाए गए संजना धनराज का डर से लड़ता किरदार आंखों के सामने आ जाता है. बिपाशा ने 'राज', 'राज-3', 'क्रीचर-3डी', 'अलोन' जैसी हिंदी हॉरर फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू और बांग्ला फिल्मों में भी अपने अभिनय की दमदार छाप छोड़ी है.

बॉलीवुड में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 2001 में अब्बास मस्तान की फिल्म 'अजनबी' से डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2003 में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने फिल्म 'जिस्म' में अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई, इसके बाद बिपाशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बिपाशा ने हॉरर के अलावा संजीदा फिल्म 'कॉरपरेट', कॉमेडी फिल्में 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'ऑल द बेस्ट फन बिगेन', 'बचना ए हसीनो', 'धूम-2', 'रेस', 'आत्मा' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोहा मनवाया. आपको बता दें कि अबतक बिपाशा बसु लगभग 55 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.