logo-image

एक्ट्रेस आयशा शर्मा की नहाते हुए तस्वीर हुई वायरल, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती हैं.

Updated on: 08 Apr 2022, 12:34 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma)अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं.  आयशा शर्मा (Aisha Sharma)ने अपने एक्टिंग के जरिए एक अलग ही पहचान बना ली. एक्ट्रेस के बोल्ड कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी तस्वीरें देख कर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकता है. एक बार फिर से आयशा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड फोटो (Bold Pics) साझा की है. जिसे देख हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है. आयशा शर्मा (Aisha Sharma)न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इन दिनों आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस से आग लगाती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

यह भी जानिए -   महेश बाबू नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम, एक्टर की बात सुनकर हो जाएंगे हैरान

आपको बताते चले कि बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों (Aisha Sharma) में से एक आयशा शर्म की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.आयशा शर्मा (Aisha Sharma)ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नहाते हुए तस्वीर शेयर की है. इस वायरल तस्वीर में आयशा बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही हैं. फोटो को उनकी बैक से क्लिक किया गया है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'वो ऐसा चेहरा हो सकती है, जिसे मैं भूल न सकूं प्लेजर या रिग्रेट का एक ट्रेस, हो सकता है एक खजाना या फिर जो मुझे कीमत देनी पड़ी। वो ऐसा गाना हो सकती है, जिसे समर (Summer) गाता हो। या फिर ऐसी सर्दी जिसे ऑटम लाता हो, या फिर शायद अन्य 100 चीजें. एक्ट्रेस की इन तस्वीर को देख फैंस खुदको उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहें हैं. वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहें हैं.