logo-image

Arundhati Nair Accident: सड़क हादसे के बाद वेंटिलेटर पर अभिनेत्री अरुंधति नायर, बहन ने दी जानकारी

Arundhati Nair: तमिल और मलयालम अभिनेत्री अरुंधति नायर 14 मार्च को एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. फिलहाल वह वेंटिलेटर पर हैं, उनकी बहन ने एक बयान में ऐसा कहा है.

Updated on: 18 Mar 2024, 04:01 PM

नई दिल्ली:

तमिल और मलयालम अभिनेत्री अरुंधति नायर 14 मार्च को एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस अरुंधति नायर का बाइक एक्सीडेंट हो गया है. ऐसी कई रिपोर्टें थीं कि एक्ट्रेस की 14 मार्च को दुर्घटना हुई थी, अब उनकी बहन अराथी ने सोमवार 18 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर इस बात को साफ कर दिया है. अराथी ने अरुंधति को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी बहन का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था और उनकी तबीयत गंभीर है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arathy Nair (@aaraty.nairr)

 वेंटिलेटर पर एक्ट्रेस अरुंधति नायर 

उन्होंने लिखा, हमें तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई. यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, हमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की आवश्यकता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दुर्घटना कोवलम बाईपास पर हुई, जिसमें अरुंधति के सिर पर चोटें आईं. जब दुर्घटना हुई तब वह अपने भाई के साथ यात्रा पर थी. 

फैंस एक्ट्रेस के लिए दुआएं कर रहे हैं

पोस्ट के तहत एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना की जा रही है. उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. एक प्रशंसक ने लिखा, हमारी दुआएं आपके साथ है, जबकि दूसरे ने लिखा, अय्यो यह देखकर वास्तव में दुख हुआ. भगवान उन्हें जल्द ठीक होने की शक्ति दे. कई लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे है. वहीं कुछ ने दूसरों से पूजा स्थलों पर 'उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना भी है. अरुंधति ने 2014 में तमिल फिल्म पोंगी एझु मनोहरा से डेब्यू किया था. उन्होंने सैथन और पिस्ता जैसी फिल्मों में अभिनय किया. 

फिल्म ओट्टाकोरु कामुकन से डेब्यू किया

अरुंधति ने 2014 में तमिल फिल्म पोंगी एझु मनोहरा से डेब्यू किया था. उन्होंने सैथन और पिस्ता जैसी फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने 2018 में फिल्म ओट्टाकोरु कामुकन से मलयालम में डेब्यू किया, जिसमें उनकी जोड़ी शाइन टॉम चाको के साथ थी और आखिरी बार उन्हें 2023 की फिल्म आयिरम पोरकासुकल में देखा गया था. उन्होंने 2019-20 तक मलयालम टीवी शो केरल समाजम में भी अभिनय किया. 2021 में उन्होंने मलयालम वेब-सीरीज़ पद्मिनी और तमिल शो डोंट थिंक में अभिनय किया.