logo-image

अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, मां बनने के 2 महीने बाद काम पर लौटीं

वामिका (Vamika) के जन्म के 2 महीने बाद अब अनुष्का (Anushka Sharma) काम पर वापस लौट चुकी हैं. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने अपने शेड्यूल से 2 महीने पहले ही काम पर लौटने का फैसला कर लिया है.

Updated on: 31 Mar 2021, 09:35 PM

highlights

  • बेटी को जन्म देने के बाद काम पर लौंटी अनुष्का शर्मा
  • अनुष्का शर्मा ने एक विज्ञापन की शूटिंग शुरू की
  • अनुष्का-विराट की बेटी का नाम वामिका है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपनी न्यू बॉर्न बेबी वामिका (Vamika) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन्स उनकी बेटी की तस्वीर को देखने के लिए व्याकुल हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी बेटी को लोगों की नजरों से बचा कर रखा है. वहीं अनुष्का के फैन्स एक बार फिर से अनुष्का को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. इस बीच अनुष्का के फैन्स के लिए खुशखबरी है. वामिका के जन्म से पहले से अनुष्का ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. मगर अब लगता है कि घर और बच्ची संभालने के साथ ही वह अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करने के लिए भी तैयार हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस सोफिया हयात ने फिर बिकनी में शेयर कीं तस्वीरें, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वामिका (Vamika) के जन्म के 2 महीने बाद अब अनुष्का (Anushka Sharma) काम पर वापस लौट चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब एक्ट्रेस करीब 2 महीने के बाद वापस काम पर लौट गई हैं. अनुष्का की कई फोटोज शूटिंग के सेट से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने अपने शेड्यूल से 2 महीने पहले ही काम पर लौटने का फैसला कर लिया है. पहले कहा जा रहा था कि वह मई से काम पर लौटेंगी मगर हाल में अनुष्का को एक विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया है. अब जब अनुष्का ने विज्ञापन की शूटिंग शुरू कर दी है तो माना जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

जानकारी के मुताबिक अनुष्का अपनी मां की जिम्मेदारियां पूरी करने के साथ ही अपने काम और पर्सनल लाइफ को भी बैलेंस कर सकती हैं. इंडस्ट्री में उनकी पहचान हमेशा पंक्चुअल ऐक्टर के तौर पर हुई है और वह हमेशा वक्त से पहले ही शूटिंग पर पहुंच जाया करती हैं. अभी वह अपनी मां की जिम्मेदारियों के साथ अगले 2 दिनों तक विज्ञापन की शूटिंग भी करेंगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान फिर बने भारतीय टेलीविजन पर ‘मोस्ट पॉपुलर होस्ट’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इससे पहले अनुष्का का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो अपने काम को लेकर एक खुलासा करती दिखाई दे रही हैं. दिए हुए इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने काम को नहीं बल्कि शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था. थ्रोबैक वीडियो में अनुष्का शर्मा सिमी ग्रेवाल को इंटरव्यू देते दिखाई दे रही हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने कई राज खोले. इंटरव्यू में सिमी अनुष्का से एक सवाल पूछती हैं कि 'क्या आप शादी के बाद काम करना पसंद करोगे.' जिसके जवाब में अनुष्का कहती हैं कि 'मेरे लिए शादी बहुत ज्यादा जरूरी है और मैं शादी करना चाहती हूं. मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी.'