logo-image

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं जूलिया माइकेल, देखें Photo और Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी अनुष्का के पोस्ट पर उन्हें बधाई दी, जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं

Updated on: 04 Feb 2021, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ खास लम्हें इंजॉय कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बीते 11 जनवरी को मम्मी-पापा बने हैं. सोशल मीडिया पर जब अनुष्का ने फैंस के साथ अपनी बेटी की पहली तस्वीर और नाम शेयर किया को फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ने उन्हें बधाई दी. इस पोस्ट में एक सिंगर का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, अनुष्का की हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी अनुष्का के पोस्ट पर उन्हें बधाई दी, जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने राखी सावंत पर किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल और सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो.' जूलिया का बधाई वाला कमेंट हजारों लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि जूलिया माइकेल (Julia Michael) और अनुष्का की शक्ल काफी मिलती-जुलती है. दोनों अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं. इससे पहले जूलिया ने अनुष्का के प्रेग्नेंसी वाले पोस्ट पर भी रिएक्शन दिया था.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में नजर आएंगे एजाज खान, निभाएंगे आईपीएस अधिकारी का किरदार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels)

जूलिया माइकेल (Julia Michael) साल 2019 में उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. नवंबर, साल 1993 में जन्मीं जूलिया के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जूलिया माइकेल (Julia Michael) अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बात करें को अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था. इसके बाद अनुष्का ने कई हिट फिल्में दी हैं. आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म जीरो में नजर आई थीं.