logo-image

PHOTO: इस अंदाज में मनाई अनुष्का-विराट ने दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

विराट (Virat Kohli) ने व्हाइट कलर की नेहरू जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी है तो वहीं अनुष्का (Anushka Sharma) मल्टी कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं

Updated on: 28 Oct 2019, 10:23 AM

नई दिल्ली:

भारत में दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया गया. इस खास अवसर में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी दिवाली की तस्वीरों को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर दिवाली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy Diwali from us to you and your family. I hope we all find the light in us and may truth always triumph.'

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता ने किया ट्वीट कहा, हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इन तस्वीरों में ये जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. विराट (Virat Kohli) ने व्हाइट कलर की नेहरू जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी है तो वहीं अनुष्का (Anushka Sharma) मल्टी कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अनुष्का (Anushka Sharma) के 29.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के घर में हैं 2-2 लक्ष्मी, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

View this post on Instagram

Happy Diwali from us to you and your family. I hope we all find the light in us and may truth always triumph. 💜✨🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अगर अनुष्का (Anushka Sharma) के बारे में बात करें तो कुछ टाइम पहले उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. अनुष्का का जन्म उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 1 मई, 1988 को हुआ था. उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा जो की एक आर्मी अफसर है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मां आशिमा हाउस वाईफ हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फाउंडेशन ने की 120 एसिड पीड़ितों की मदद, शेयर की ये तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का (Anushka Sharma) का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम कर्णेश है. अनुष्का को बचपन से ही मॉडलिंग और फैशन का शौक था. अनुष्का ने 14 साल की उम्र में एक विज्ञापन में शूट किया था, जिसके लिए उन्हें पहली बार पैसे मिले थे. साल 2008 में शाहरुख खान की 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'हाउसफुल 4' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

My partner for lifetime & beyond and my fasting partner for the day 🥰 Happy karvachauth to all 🌝💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाने वाली अनुष्का कई हिट मूवी कर चुकी हैं. अनुष्का शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान तीनों सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है. अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की फेमस और महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाएं हैं जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिले हैं.

View this post on Instagram

“Like a shadow, I am and I am not” - Rumi

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.