News Nation Logo

गणेश चतुर्थी पर अंकिता लोखंडे ने शेयर की Photo, कहा- मुझे इंतजार है...

इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की पूजा करती नजर आ रही हैं. अंकिता की ये तस्वीरें साल 2020 की नहीं बल्कि साल 2019 की हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2020, 06:59:53 PM
ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने गणेश चतुर्थी पर शेयर की तस्वीर (Photo Credit: फोटो- @lokhandeankita Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के खास मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की पूजा करती नजर आ रही हैं. अंकिता की ये तस्वीरें साल 2020 की नहीं बल्कि साल 2019 की हैं. तस्वीरों में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस साल अपने गणपति बप्‍पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं. गणपति बप्‍पा लौकर या.' अंकिता इस तस्वीरों में पीले रंग की साड़ी में भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: Ganesh Chaturthi 2020 : बॉलीवुड सितारों ने इस अंदाज में किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत, देखें Photos

View this post on Instagram

I’m waiting to meet my ganpatibappa this year ❤️ganpati Bappa laukar ya 😍 #throwback 2019 ganpatibappa

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. बीते दिनों अंकिता ने अपने जीवन से जुड़ी ख्वाहिशों पर एक विचारात्मक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पोस्ट में लिखा, 'क्या आप जानना चाहते हैं कि ख्वाहिश क्या है? प्रयास, ईमानदारी, मौजूदगी, वादे निभाना, गहरा संबंध, गहरी बातचीत और खुद के प्रति सच्चा होना.'

यह भी पढ़ें: मानुषी छिल्लर पहली बार अपने घर लाईं गणपति बप्पा, देखें Photo

अंकिता और सुशांत एक साथ फेमस सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस धारावाहिक के दौरान शुरु हुए रिलेशन में अंकिता और सुशांत ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. साल 2016 तक दोनों साथ रहे और इसके बाद आपसी सहमति से अलग हो गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 06:59:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.