logo-image

Aindrila Sharma death: 24 साल की उर्म में एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा ने दुनिया को बोला अलविदा, जानें मौत की वजह

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

Updated on: 20 Nov 2022, 03:27 PM

New Delhi:

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. बता दें कि आज 20 नवंबर के दिन एक्ट्रेस का निधन हो गया है. निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. ऐसा सुनने में आया है कि, एक्ट्रेस की तबियत काफी समय से नाजुक चल रही थी और अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 24 साल की कम उर्म में दुनिया छोड़ने वाली एक्ट्रेस के लिए उनके सभी फैंस और करीबी शोक में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aindrila Sharma (@aindrila.sharma)

आपको बता दें कि,  बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा के यूं इस तरह दुनिया से जाने पर उनके चाहनेवाले सदमे में हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आए थे. जिसके बाद उनके डॉक्टर्स ने पूरी तरह इलाज करने की कोशिश की, उन्होंने एक्ट्रेस को सीपीआर (CPR) भी दिया. लेकिन अफसोस वह एंड्रिला की जान नहीं बचा सके और एक्ट्रेस ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें - Video: Govinda की परफॉर्मेंस से इंप्रेस होकर Ranveer ने उन्हें किया साष्टांग प्रणाम

दरअसल, तबियत खराब होने की वजह से एंड्रिला को 1 नवंबर को बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हे 15 नवंबर को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट के साथ-साथ एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक का भी सामना करना पड़ा था, जिसके कारण उनके दिमाग में बल्ड क्लॉट्स जमा हो गए और इन सब के बाद हार्ट अटैक आने की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया. उनके जाने पर आज पूरी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री बहुत दुखी है और प्रार्थना कर रही है कि एक्ट्रेस की आत्मा को शांति मिले.