News Nation Logo
Banner

Photo: लॉकडाउन के दौरान मिमी चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार पोस्ट

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने यह दिखाने की कोशिश की है कि अगर सबकुछ सामान्य तो वह अभी क्या कर रही होतीं और फिलहाल वह क्या कर रही हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Mar 2020, 05:26:50 PM
mimi

मिमी चक्रवर्ती (Photo Credit: फोटो- @mimichakraborty Instagram)

नई दिल्ली:

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने क्वॉरेंटाइन में रहते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बेहद ही मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने यह दिखाने की कोशिश की है कि अगर सबकुछ सामान्य तो वह अभी क्या कर रही होतीं और फिलहाल वह क्या कर रही हैं. मिमी (Mimi Chakraborty) ने कई सारी तस्वीरें शेयर की है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस दे रही हैं Fitness Tips, देखें Video

इनमें से एक कोलाज में उनकी दो तस्वीरें हैं, एक में वह अपने जिम में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'एक्सपेक्टेशन' और वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने रसोईघर की सफाई करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने 'रिएलिटी' कहा है. मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने लिखा, 'एक्सपेक्टेशन वर्सेज रिएलिटी. क्वॉरेंटाइन डेज.'

View this post on Instagram

Expectation VS Reality.. Quarantine Days 👍🏻

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में किए गए लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी जिम में वर्कआउट करने नहीं जा पा रही हैं, नतीजतन वह घर की साफ-सफाई कर अपना समय काट रही हैं.

यह भी पढ़ें: Covid-19 का नकली इलाज बता रहा था ये फेमस एक्टर, हुआ गिरफ्तार

View this post on Instagram

Stay home 🏠.. We are in this together.. #letsfightthistogether #covid_19

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'घर में रहकर वर्कआउट कीजिए और एक फिट बॉडी बनाइए.' वहीं एक ने पूछा, 'क्या आप दिल्ली में सांसद आवास में ठहरी हुई हैं?' 'हॉट' और 'सेक्सी' जैसे कई कमेंट्स के बीच एक फैन ने उन्हें यह तक सुझाव दे डाला कि यह उनके लिए बॉलीवुड में कदम रखने का एक अच्छा समय है.

First Published : 27 Mar 2020, 05:26:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mimi Chakraborty Lockdown
×