logo-image

एक्ट्रेस Khushboo Sundar का खुलासा, 8 साल की उम्र से पिता कर रहे थे यौन शोषण, आवाज उठाई तो हमें छोड़कर चले गए

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग और पॉलिटिकल करियर दोनों में बैलेंस बनाकर चलने वाली खुशबू ने हाल में राष्ट्रीय महिला आयोग की नई सदस्य के तौर पर कार्यभार संभाला.

Updated on: 06 Mar 2023, 07:54 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग और पॉलिटिकल करियर दोनों में बैलेंस बनाकर चलने वाली खुशबू ने हाल में राष्ट्रीय महिला आयोग की नई सदस्य के तौर पर कार्यभार संभाला. नई जिम्मेदारी को लेकर खूब सुर्खियां मिली लेकिन  फिलहाल वह अपनी जिंदगी के स्याह हिस्से की हकीकत को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में अपने बचपन को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उनका यौन शोषण किया था.

खुशबू ने बताया कि उनके पिता ने 8 साल की उम्र में उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था. उनके पिता एक ऐसे आदमी थे जिन्हें लगता था कि पत्नी और बच्चों को पीटना उनका अधिकार है. इतना ही नहीं अपनी बेटी का यौन शोषण करना भी. उन्होंने कहा, जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है तो यह जीवनभर के लिए एक निशान छोड़ जाता. यह किसी एक लड़की या लड़के के बारे में नहीं है.

यह भी पढ़ें: Khesari Lal: भीषण गर्मी में 20 तक नहीं नहाए खेसारी, वजह जान इमोशनल हुए फैन्स

उन्होंने कहा, मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी में रही हैं. मेरे पिता ने ना केवल अपनी पत्नी से बुरा बर्ताव किया बच्चों को भी नहीं बख्शा. मेरा यौन शोषण तब शुरू हुआ जब मैं 8 साल थी. जब 15 साल की हुई तो मेरे पास इतनी हिम्मत थी कि उनके खिलाफ बोल सकूं. खुशबू ने कहा, मुझे डर था कि मां मेरी बात पर भरोसा करेगी या नहीं...क्योंकि मैंने उन्हें ऐसे माहौल में देखा जहां पति को भगवान के बराबर माना जाता था. लेकिन 15 साल की उम्र में मैंने विद्रोह करना शुरू किया. मैं 16 साल की भी नहीं थी. हमारे पास कुछ भी नहीं था और हमारे पिता ने हमें छोड़ दिया. हमें यह तक नहीं पता था कि अगले वक्त का खाना कहां से आएगा.

फिल्मी फ्रंट पर चालू है काम

खुशबू को आखिरी बार साल 2021 में आई रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे' में देखा गया था. हाल में वह थलपति विजय की फिल्म 'वारिसु' में कैमियो में देखी गई थीं.