News Nation Logo
Banner

अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की ये गुजारिश, कहा- मदद करें

अनन्या पांडे (Ananya panday) अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Dec 2019, 02:19:09 PM
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Photo Credit: फोटो- @ananyapanday Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म की कहानी एक लव ट्रायएंगल पर आधारित है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं व बच्चों के लिए फंड जुटाने जा रही हैं. उनका कहना है कि पीड़िताएं जिस दर्द से गुजरती हैं, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के ऑनलाइन फंड एकत्र करने वाले मंच 'फैनकाइंड' के जरिए एसिड अटैक से पीड़ित महिलाओं व बच्चों की चिकित्सा व सर्जरी कराने वाले एनजीओ होथॉर फाउंडेशन के लिए फंड एकत्र करेंगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए पूरी वजह

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने बयान में कहा, 'मैं और मेरा परिवार काफी लंबे समय से इस एनजीओ के समर्थक रहे हैं और अब मैं अपने प्रशंसकों से भी गुजारिश कर रही हूं कि वे इससे जुड़ें और इस नेक काम में मदद करें, ताकि हम एक साथ मिलकर एसिड अटैक पीड़ितों को अपनी जिंदगी वापस पाने का मौका देने में मदद कर सकें.'

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट, कहा- यादगार रात बनाने के लिए और हर रात...

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. उनकी पहली फिल्म में जहां उनके सह कलाकार के तौर पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) थे. वहीं दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सह-कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें: पारस छाबड़ा के टैटू वाले कमेंट पर भड़कीं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कही ये बात

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रिमेक है. उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है.

इसके अलावा अनन्या पांडे (Ananya panday) अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) कल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

View this post on Instagram

all that glitters isn’t gold!!!! 🤫 A1 team ❤️ #PatiPatniAurWoh promotions BTS 🤐 just 5 days to gooooo 💃🏻

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on


बता दें कि 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं.

First Published : 05 Dec 2019, 02:19:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो