logo-image

अनन्या पांडे ने खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें ये जबरदस्त VIRAL VIDEO

फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अब अनन्या पांडे (Ananya panday) ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी

Updated on: 30 Oct 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आज अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं. अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगी.

अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वीडियो में अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में खुशी से नाचती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

वीडियो को अनन्या के फैनपेज से शेयर किया गया है. बर्थडे सेलिब्रेशन के समय अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर और पति, पत्नी और वो की टीम भी नजर आ रही है.

हाल ही में अनन्या (Ananya panday) ने फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था. तस्वीर में अनन्या का लुक काफी कूल लग रहा है. अनन्या पांडे (Ananya panday) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये अग्निपथ है! इसे कोई पार नहीं कर पाया!!!

यह भी पढ़ें: अब गोवा के क्लब में मिलेगी 'उर्वशी रौतेला' के नाम की ड्रिंक, एक्ट्रेस ने कही ये बात

इससे पहले फिल्म से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का लुक शेयर किया गया था. फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में अनन्या पांडे (Ananya panday) के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया है शिल्पा शेट्टी की Thailand Trip का ये VIDEO

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास एक के बाद एक करके कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अब अनन्या पांडे (Ananya panday) ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

वहीं फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बारे में बात करें तो यह साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.