News Nation Logo
Banner

ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे, फिल्म Khaali Peeli की शूटिंग शुरू

अनन्या (Ananya Pandey) ने फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Sep 2019, 01:06:23 PM
फिल्म खाली-पीली (फोटो- @aliabbaszafar Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास एक के बाद एक करके कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अब वह ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने बुधवार को फिल्म का क्लैपबोर्ड इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया.

अली अब्बास जफर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, 'यह शुरू हो गई है'.

यह भी पढ़ें- Chhichhore box office collection Day 6: 'छिछोरे' ने मचाया तहलका, जानिए पूरा कलेक्शन

View this post on Instagram

It begins @ishaankhatter @ananyapanday @ihimanshumehra @zeestudiosofficial @shariq_patel @vyasabhishek77 @jaideepahlawat @macriaan ❤️

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अब प्रियंका चोपड़ा करेंगी Plan B से चोरी! मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के गानों को विशाल-शेखर की जोड़ी कंपोज करेगी. यह 12 जून 2020 में रिलीज होगी. ये पहली बार है जब दोनों स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की DTC बस में सुंदर लड़कियों के चढ़ने का करते थे इंतजार, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

हाल ही में अनन्या (Ananya Pandey) ने फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं. 

बता दें कि 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 12 Sep 2019, 01:04:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.