logo-image

बेटे को Breast Feeding कराते हुए एमी जैक्सन ने शेयर की तस्वीर

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने बच्चे का जेंडर रिवील किया था

Updated on: 24 Sep 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है. एमी (Amy Jackson) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Our Angel, welcome to the world Andreas.' तस्वीर में एमी न्यूली बॉर्न बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराती नजर आ रही हैं. वहीं उनके मंगेतर George Panayiotou, उनके माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं. एमी ने बेटे का नाम एंड्रियाज रखा है.

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म अक्षय कुमार ने रिलीज किया 'हाउसफुल 4' का टीजर

View this post on Instagram

Our Angel, welcome to the world Andreas 💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने बच्चे का जेंडर रिवील किया था. इससे पहले एमी ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह गर्भावस्था के 35वें सप्ताह में हैं. एमी की बेबी शावर वाली तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.

यह भी पढ़ें- 'लाल कप्तान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, चौंक जाएंगे सैफ को इस अंदाज में देख कर

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपत्तिनम' से की थी और कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. उनकी आखिरी बड़ी रिलीज साल 2018 में आई रंजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' थी, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी. बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने मई में George Panayiotou के साथ सगाई की थी और मार्च में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था.