logo-image

'अदाई' में अमला पॉल ने 15 लोगों के सामने दिया न्यूड सीन, जानिए क्यों छोड़ने वाली थीं फिल्म इंडस्ट्री

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 09 Jul 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

साउथ की एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) ने अपनी तेलुगू फिल्म 'अदाई' (Aadai) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में अमला (Amala Paul) एक रेप पीड़िता का रोल निभा रही हैं, जिसमें एक न्यूड सीन के दौरान उन्होंने अपने सारे कपड़े उतारे हैं. उनके इस बोल्ड सीन ने लोगों को चौंका दिया है. कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अमला पॉल का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Dhaakad First look: 'धाकड़' बनकर आने वाली हैं कंगना, देखिए उनका दबंग अंदाज

एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में अमला पॉल ने खुलासा किया कि 'मैं रेप पीड़िता, संघर्ष करती महिला, बहन और मां का किरदार करके बोर हो चुकी थी. यहां तक कि मैं फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ना चाहती थी'. अमला पॉल (Amala Paul) ने इंटरव्यू में कहा, ''अदाई' के डायरेक्टर रत्ना कुमार ने मुझे बताया कि इस फिल्म में एक न्यूड सीन भी करना है. उसके लिए मैं विशेष कॉस्टयूम का इस्तेमाल कर सकती हूं.'

यह भी पढ़ें- राज कपूर हैं बॉलीवुड के सबसे पुराने 'कबीर सिंह' यकीन न हो तो देखें ये Video

लेकिन मैंने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है.'अमला ने आगे कहा, 'शूट के दिन मैं बहुत ज्यादा स्ट्रेस में थी. मैं ये सब जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी कि सेट पर क्या होने वाल है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा. क्या वहां पर सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं.'  अमला ने बताया कि जब वह न्यूड सीन कर रही थीं तो उस समय फिल्म के सेट पर करीब 15 लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- Sacred Games Season 2 Trailer: सेक्रेड गेम्स का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म में एक न्यूड सीन के दौरान उन्होंने अपने सारे कपड़े उतारे हैं. उनके इस बोल्ड सीन ने लोगों को चौंका दिया है. कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तो वहीं कुछ उनके इस बोल्ड कदम के लिए तारीफ. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में एक मां अपनी अपनी बेटी की लापता होने का रिपोर्ट लिखवाने पुलिस स्टेशन जाती है.

यह भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने साधा शबाना आजमी पर निशाना, कहा- ये 'मुल्क' नहीं 'देश' है

जब पुलिस उसे ढुंढती हुई एक ऑफिस में पहुंचती है जहां अमला नग्न हालात में पाई जाती हैं. फिलहाल फिल्म का ये टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 1.36 सेकंड के इस टीजर को अब तक 79 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.