logo-image

मां सोनी राजदान के पेट पर बैठी दिखीं आलिया भट्ट, जन्मदिन पर शेयर की ये PHOTO

आलिया (Alia Bhatt), रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी

Updated on: 25 Oct 2019, 04:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हिंदी सिनेमा की क्यूट डॉल भी कहा जाता है. उनकी खूबसूरती और दिशकश अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ये फोटो आलिया (Alia Bhatt) के बचपन की है, जिसमें वे मां सोनी राजदान की गोद में बैठी हैं.

आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा. आलिया ने लिखा, 'सबसे ज्यादा इंस्पायर करने वाली, समझदार, सुन्दर, स्पेशल इंसान को शुभकामनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. आपका अपने जैसा होने के लिए शुक्रिया और मुझे दुनिया में लाने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे मां.

यह भी पढ़ें: सेलेना गोमेज ने एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर की पत्नी के लिए लोगों से की ये अपील

बता दें कि खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्टस के मुताबिक उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया (Ritu Dalmia) को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि शेफ ऋतु डालमिया ने ही अनुष्का-विराट की शादी में भी सर्विस प्रोवाइड कराई थी.

यह भी पढ़ें: Housefull 4 Review: 'हाउसफुल 4' को क्रिटिक्स ने बताई सीरीज की सबसे बेकार फिल्म, ट्विटर पर लिखीं ऐसी बातें

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Happy IIFA to me 😬

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: आज से Box office पर होगा दीवाली धमाका, ये बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt), रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे.