logo-image

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, जानिए कब होगी रिलीज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 17 Oct 2019, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है एक के बाद एक करके उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी.

भंसाली के कार्यालय से एक आधिकारिक बयान में कहा गया, 'इस फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ पहली बार भंसाली प्रोड्क्शन्स ने जयंतीलाल गाडा के पेन इंडिया लिमिटेड के साथ सहयोग किया है.'

यह भी पढ़ें: आप भी अपनाएं सारा अली खान के दिए हुए ये ब्यूटी केयर टिप्स

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी खुलासा नहीं किया गया है. आलिया इससे पहले 'इंशाअल्लाह' में भंसाली के साथ काम करने वाली थीं जिसमें उनके साथ सलमान खान भी थे. यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. हालांकि किसी वजह से बात नहीं बनी. आलिया, इस फिल्म से पहली बार भंसाली के साथ जुड़ी हैं.

यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली की फिल्म Satellite Shankar का नया पोस्टर रिलीज

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

👛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर की जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)