logo-image

Adah Sharma Hospitalized: द केरला स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती, लाइव शो से पहले पड़ीं बीमार

अदा शर्मा जल्द 'कमांडो' सीरीज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी थीं. एक बार फिर अदा शर्मा एक्टर विद्युत जामवाल के साथ एक्शन और स्टंट करते नजर आएंगी.

Updated on: 02 Aug 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली:

Adah Sharma Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा बीमार पड़ गई हैं. एक्ट्रेस को गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अदा शर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल एक्ट्रेस डॉक्टरों की निगरानी में हैं. 'द केरला स्टोरी' में लीड रोल प्ले कर चुकी अदा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अदा शर्मा को फूड एलर्जी हुई थी. 

'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा की तबियत फूड एलर्जी और गंभीर डायरिया की वजह से बिगड़ गई थी. मंगलवार रात एक्ट्रेस को डायरिया की समस्या हुई थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करावाया गया था. एक्ट्रेस फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं. कुछ टेस्ट भी किए गए हैं. सेलिब्रिटी इंस्टा पेज विरल भयानी पर अदा शर्मा का हेल्द अपडेट जारी किया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अदा शर्मा के मैनेजर ने बताया कि 2 अगस्त की सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. एक्ट्रेस को फूड एलर्जी हुई है. वो एक लाइव शो करने जा रही थीं. इसकी वजह से भी एक्ट्रेस प्रेशर और तनाव में थीं. कमजोरी के चलके उनकी तबियत बिगड़ी. साथ ही फूड एलर्जी की वजह से उन्हें डायरिया भी हो गया था. कहा जा रहा है कि लाइव इवेंट से शो पहले अदा शर्मा बीमार पड़ गई हैं. इससे उनके फैंस भी दुखी और निराश नजर आ रहे हैं. 

अदा शर्मा जल्द 'कमांडो' सीरीज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी थीं. एक बार फिर अदा शर्मा एक्टर विद्युत जामवाल के साथ एक्शन और स्टंट करते नजर आएंगी. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इससे पहले अदा शर्मा 'द केरला स्टोरी' में नजर आई थी. फिल्म में एक्ट्रेस ने लीड रोल प्ले किया था. विवाद के बावजूद फिल्म ने जमकर कमाई की थी.