logo-image

कंगना रनौत, अदनान सामी, एकता कपूर को पद्मश्री पुरस्कार

कंगना रनौत, अदनान सामी, एकता कपूर को पद्मश्री पुरस्कार

Updated on: 08 Nov 2021, 01:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हस्तियों कंगना रनौत, अदनान सामी और एकता कपूर को सोमवार को राजधानी के राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्म श्री से सम्मानित किया जा रहा है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उन्हें सम्मान से नवाजेंगे। कला जगत से इस वर्ष पद्मश्री पाने वाले अन्य लोगों में फिल्म निर्माता करण जौहर और दिवंगत गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम शामिल हैं।

इस खबर के बारे में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया। यह स्क्रीनशॉट कंगना के किसी फैन क्लब का लग रहा है।

पोस्ट में लिखा गया, चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत को नई दिल्ली में 8 नवंबर को चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया जाएगा।

समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जहां कंगना एक खूबसूरत हरे-सुनहरे रंग की साड़ी में शानदार बड़े झुमके और चेहरे पर एक सफेद मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। संगीतकार अदनानी सामी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली क्लासिक ब्लैक शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

पिछले महीने, कंगना को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में हिंदी फिल्मों मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.