logo-image

अभिनेत्री अपहरण मामला: जांच दल कर सकती है दिलीप की पत्नी काव्या माधवन को तलब

अभिनेत्री अपहरण मामला: जांच दल कर सकती है दिलीप की पत्नी काव्या माधवन को तलब

Updated on: 24 Mar 2022, 03:45 PM

कोच्चि:

2017 अभिनेत्री अपहरण मामले की जांच कर रही जांच टीम दिलीप की पत्नी और पूर्व अभिनेत्री काव्या माधवन को पेश होने के लिए नोटिस जारी कर सकती है।

हमले के मामले की जांच कर रहे अधिकारियों की हत्या की साजिश रचने के आरोप में दिलीप और अन्य पर भी मुकदमा चल रहा है।

केरल उच्च न्यायालय ने जांच टीम को जांच पूरी करने के लिए 15 अप्रैल तक का समय दिया है और इसलिए उनकी पत्नी के अलावा कुछ अन्य वीआईपी को भी बुलाए जाने की संभावना है।

दिलीप को पहले ही उनके सामने पेश होने का नोटिस दिया जा चुका है।

पिछले साल के अंत में, दिलीप के पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्रकुमार उनके खिलाफ खुलकर सामने आए थे, उन्होंने खुलासा किया कि दिलीप 2017 की अभिनेत्री के अपहरण मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को खत्म करने की साजिश रच रहे थे।

हालांकि, अभिनेता के वकील ने तर्क दिया कि जांच एजेंसी द्वारा कोई ठोस सबूत नहीं मिलने के बाद अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज करने और उसके खिलाफ सबूत गढ़ने के लिए अभियोजन पक्ष ने नए खुलासे किए।

एक फ्रंटलाइन दक्षिण भारतीय नायिका ने शिकायत की थी कि 2017 में गुंडों के एक गिरोह द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे ब्लैकमेल करने के लिए कुछ ²श्यों को फिल्माया गया था। मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद दिलीप पर मामले का मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोप लगा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

काव्या माधवन दिलीप की दूसरी पत्नी हैं।

शादी के बाद काव्या ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.