News Nation Logo
Banner

सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशन पर एक्टर जहीर इकबाल के कड़वे बोल, कहा- मुझे फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) संग एक्टर जहीर इकबाल ने किया खुलासा. सभी खबरों को बताया निराधार.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 May 2022, 11:37:34 AM
Actor Zaheer Iqbal And Sonakshi Sinha

Actor Zaheer Iqbal And Sonakshi Sinha (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ काफी समय से जुड़ रहा है. दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार आ रही हैं. वहीं, सोनाक्षी संग रिलेशन पर एक्टर ने खुलकर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, 'ये खबरें लंबे समय से आ रही हैं. इनको काफी वक्त हो गया है. इसके साथ ही वो ये भी कहते हुए नजर आए कि उनको इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता.' उनके इस इंटरव्यू पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं.  

Zaheer Iqbal का खुलासा - 

इंटरव्यू के दौरान जहीर (zaheer Iqbal) ने कहा, 'इन अफवाहों को काफी समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है. मैं ठीक हूं अगर आप ऐसा सोचते हैं, तो सोचते रहें. यह आपके लिए बेस्ट है. अगर ये बातें आपको खुश कर रही हैं कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है. लेकिन अगर ये बातें आपको परेशान करती हैं, तो मुझे इसका बुरा लगता है. इसके बारे में सोचना बंद कर दें.' एक्टर आगे कहते हैं कि, 'अफवाहें इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा हैं. मैं बॉलीवुड में आने से पहले से इस बात को जानता था.' 

यह भी जानिए  - विवेक अग्निहोत्री ने इस्लामोफोबिया पर की चर्चा, कहा- आंतकवाद के खिलाफ बात करना क्यों है गलत ?

वहीं, एक्टर (zaheer Iqbal) ने ये भी कहा- 'मुझे पता था कि एक्टर इस दौर से गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ फ्रेंड हैं जो इस इंडस्ट्री में हैं. सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि ऐसा बहुत लोग लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत देना. इसलिए, मैं सच में इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता.' बता दें कि एक्टर जहीर ने फिल्म नोटबुक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. 

First Published : 06 May 2022, 10:53:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.