logo-image

'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, यश ने शेयर किया पोस्ट

यश (Yash) अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter  2) को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में हैं. फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है

Updated on: 30 Jan 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter2) की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है.  यश (Yash) अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में हैं. फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है. केजीएफ फ्रैंचाइजी की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter2) 16 जुलाई, 2021 को थिएटर की स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही के नए सॉन्ग 'छोड़ देंगे' का लुक हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

अभिनेता यश (Yash) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी सीट बेल्ट बांध लो क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है.' कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस भी खुशी से यश को मुबारकबाद दे रहे हैं. केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) में यश ने 'रॉकी' का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया का दिखा ग्लैमरस अंदाज, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

फिल्म में यश और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं. श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज (Prakash Raj), मालविका अविनाश भी फिल्म में नजर आएंगी. सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर रिलीज ट्रेलर ने 24 घंटे के भीतर 10 करोड़ व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीजर का इतिहास रच दिया है. 'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर ने किया है और प्रशांत नील द्वारा यह निर्देशित है. फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है.