logo-image

इस अभिनेता ने किया ट्वीट कहा, हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी

विश्व भानु (Vishwa Bhanu) फेसबुक पोस्ट को अभी तक 792 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है और उस पर 400 से अधिक कमेंट भी आए हैं.

Updated on: 28 Oct 2019, 09:41 AM

नई दिल्ली:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) के सह-स्वामित्व वाली फर्म एक्सेल एंटरटेनमेंट में काम करने वाले अभिनेता विश्व भानु (Vishwa Bhanu) ने सोशल मीडिया में शिकायत भरी पोस्ट में बताया कि वह 'मुस्लिम सोसाइटी' में रहते हैं और उन्हें दिवाली नहीं मनाने दी जा रही है. भानु मूल रूप से पटना के हैं और मुंबई में रह रहे हैं. फेसबुक पर भानु ने दावा किया कि उनके मुस्लिम पड़ोसियों ने उनसे और उनकी पत्नी से दिया बुझाने और गेट से रंगोली मिटाने को कहा.

विश्वास भानु ने शनिवार को लिखा, 'मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की. वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के घर में हैं 2-2 लक्ष्मी, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

उन्होंने आगे कहा, 'उन लोगों ने लाइट तोड़ दी और भीड ने मुझसे जबरदस्ती लाइट हटाने को कहा.'

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फाउंडेशन ने की 120 एसिड पीड़ितों की मदद, शेयर की ये तस्वीर

विश्व भानु (Vishwa Bhanu) फेसबुक पोस्ट को अभी तक 792 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है और उस पर 400 से अधिक कमेंट भी आए हैं. भानु अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26', 'मर्दानी', और 'रघु रेमो' में काम कर चुके हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)