logo-image

Vidyut Jamwal ने गोल्डन टेंपल में धोए बर्तन, सादगी की फैन हुई जनता

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म IB71 प्रमोट कर रहे हैं.

Updated on: 10 May 2023, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म IB71 प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म में विद्युत एक आईबी अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज से पहले इसकी सक्सेस की दुआ मांगने विद्युत अमृतसर में गोल्डन टेंपल पहुंचे थे. यहां ना केवल उन्होंने दरबार में माथा टेका बल्कि सेवा भी की. विद्युत गुरुद्वारे में बर्तन धोते भी दिखे. एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि विद्युत दूसरे लोगों के साथ बैठकर रेत से बर्तन धो रहे हैं. सेवा के साथ-साथ उन्होंने फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं.

विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया था. इंटरनेट पर आते ही यह वीडियो वायरल हो गया. जनता विद्युत की सिंप्लिसिटी देखकर उनकी कायल हो गई. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें सिर्फ प्रमोशन के लिए ये सब करने से मना किया. चित्रा ने लिखा, सर आप बहुत अच्छे हैं. अगर ये सब प्रमोशन के लिए किया तो ठीक नहीं...आपको लोग अन कंडिशनली प्यार करते हैं. फिल्म तो आपकी वैसे भी हिट होनी है. मुकुल ने लिखा, ऐसे ही कभी फिल्म के बहाने मंदिर भी आइए सर. प्रदीप ने लिखा, बर्तन तो साफ दिख रहे हैं. लग ही नहीं रहा कि इस्तेमाल हुए हों...फिर धोना किस चीज का. अमन ने लिखा, अगर बॉलीवुड में नेपोटिज्म ना चलता तो विद्युत जामवाल एक्शन के किंग होते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

बता दें कि विद्युत जोर शोर से फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में विद्युत सेना के जवानों के साथ पुशअप करते दिख रहे हैं. उनकी फिटनेस और जवानों की फिटनेस के बीच एक टक्कर हुई जिसमें मैच टाई रहा. ना विद्युत रुके और ना ही हमारे देश के जवान. ये वीडियो भी जनता को खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर