logo-image

Commando 3 Box Office Collection: दूसरे वीक धीमी पड़ी 'कमांडो 3' की कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 13 Dec 2019, 05:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की तीसरी मच अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाए हुए है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 32.04 करोड़ की कमाई कर ली है.

निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) के डायरेक्शन में बनी कमांडो 3 ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 37 लाख, दूसरे दिन शनिवार को 51 लाख, तीसरे दिन रविवार को 78 लाख, चौथे दिन 31 लाख, पांचवे दिन 32 लाख, छठें दिन 28 लाख और सातवें दिन 23 लाख की कमाई की है. फिल्म ने अपने पहले वीक में 29.24 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: Panipat Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की 'पानीपत' पड़ी फीकी, कमाए इतने करोड़

फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं मिले थे. इसके बावजूद 'कमांडो 3' (Commando 3) एक्शन प्रेमियों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे थे.

यह भी पढ़ें: 'सुल्फा' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखिए धमाकेदार Video

इस 5 मिनट के वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है. अखाड़े में कुछ पहलवान पहलवानी करते दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की बात करता है. तभी हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं.