logo-image

Bhoot Trailer: विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' का डरावना ट्रेलर रिलीज, अकेले मत देखना ये Video

'भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड किरदार में नजर आएंगे

Updated on: 03 Feb 2020, 03:04 PM

नई दिल्ली:

Bhoot Part One: The Haunted Ship Trailer: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) का डरावना ट्रेलर रिलीज हो चुका है. विक्की की ये फिल्म काफी दिनों से सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर फैंस को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. 

फिल्म की कहानी हॉन्टेड जहाज पर आधारित है जिसकी जांच की जिम्मेदारी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के किरदार को मिली है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की कौशल जिनके किरदार का नाम पृथ्वी है वह हॉन्टेड जहाज पर एक सर्वेक्षण अधिकारी के रूप में गए हैं. इसके बाद से विक्की कई डरावनी चीजों का अनुभव करना शुरू कर देते हैं और अचानक वह उन भूतों की चुंगल में फंस जाते है. वह समझ नहीं पाते हैं कि उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है वो हकीकत है या केवल सपना है.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूजा ने एनिवर्सरी पर शेयर किया क्यूट वीडियो तो वहीं दुखी हुए रितेश देशमुख, देखें Funny Video

'भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है. वहीं विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा भी विक्की के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित फिल्म भी है इसके अलावा विक्की 'तख्त' में भी नजर आएंगे.