logo-image

वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी

Updated on: 10 Sep 2019, 06:48 PM

नई दिल्ली:

साल 1995 की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) का सीक्वल बनने वाला है. जबसे फिल्म के मेकर्स ने इसकी घोषणा की है तब से ही फिल्म की चर्चा लगातार बनी हुई है. फैंस भी फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगे. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वरुण ने फिल्म से अपने किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप की लाइफ को दिखाया है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'KUNWAR MAHENDRA PRATAP EP 1 Introduction.' वीडियो में वरुण कुंवर महेंद्र प्रताप के डिजाइनर को भी दिखाते हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो के बीच में वरुण की कमेंट्री काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म 'Good News' का बदला नाम

View this post on Instagram

KUNWAR MAHENDRA PRATAP 👑 EP 1 🌈 Introduction- @shirazthelabel 🎥- @kapzovich edited -Ritesh

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नंबर-1' में दोनों सितारे एक साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है.

यह भी पढ़ें- The Zoya Factor से विराट कोहली कर रहे हैं डेब्यू! सोनम कपूर ने शेयर किया VIDEO

इस कॉमेडी फिल्म के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.