logo-image

वरुण धवन की गोद में नजर आईं सारा अली खान, देखें Coolie No. 1 की तस्वीर

इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) सफेद क्रिश्वियन वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं

Updated on: 02 Jan 2020, 06:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) से एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, वरुण धवन (Varun Dhawan) की गोद में नजर आ रही हैं.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) सफेद क्रिश्वियन वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वरुण धवन अपनी दुल्‍हनियां को उठाकर ले जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं वहीं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. सारा-वरुण की यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां का वीडियो हुआ Viral, खास अंदाज में फैंस को दी New Year की बधाई

वरुण धवन के बारे में बात करें तो बॉलीवुड एक्‍टर वरुण के पास इन दिनों कई फ‍िल्‍में हैं. 24 जनवरी को वरुण-श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) र‍िलीज हो रही है. फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi), शक्ति मोहन और प्रभुदेवा भी लीड रोल में नजर आएंगे. वरुण धवन आजकल अपनी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के साथ स्विटजरलैंड की हसीन वादियों में वेकेशन के मजे ले रहे हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ वेकेशन पर गईं आलिया भट्ट, Instagram पर छाई हैं तस्वीरें

View this post on Instagram

Let there be snow ☃️💙wishing everyone out there a very happy new year 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बारे में बात करें तो सारा के पास भी एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. सारा, इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' में जल्द ही नजर आएंगी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

View this post on Instagram

When feeling blue isn’t a bad thing 🐳🐬💙🧿 @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन दिनों सारा अली खान (sara ali khan)काम से समय निकालकर छुट्टियां मना रही हैं. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों पानी में मजे करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Let there be snow ☃️💙wishing everyone out there a very happy new year 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on