logo-image

Dus Bahane 2.0 Song: Baaghi 3 के 'दस बहाने 2.0' गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का सिजलिंग अवतार

'बागी 3' (Baaghi 3) सीरीज की पहली फिल्म 'बागी' में भी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नजर आई थी

Updated on: 12 Feb 2020, 02:09 PM

नई दिल्ली:

Dus Bahane Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) का नया गाना 'दस बहाने 2.0' (Dus Bahane 2.0) रिलीज हो गया है. 'दस बहाने 2.0' (Dus Bahane 2.0) रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड होने लगा है.

फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के इस जबरदस्त गाने में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोगों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि ये गाना रीक्रिएट किया गया है. फिल्म 'दस' का फेमस गाना 'दस बहाने' को लोग एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी की फिटनेस का ये है राज, Video हुआ Viral

वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो 'बागी 3' (Baaghi 3) सीरीज की पहली फिल्म 'बागी' में भी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नजर आई थी. फैंस इस जोड़ी को दोबारा देखने के बेताब हैं. हाल ही में फिल्म'बागी 3' (Baaghi 3) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की दोनों ही फ‍िल्‍मों में दमदार एक्‍शन देखने को मिला था इसके साथ ही इन फ‍िल्‍मों को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा कलेक्‍शन किया था. टाइगर और श्रद्धा स्टारर फिल्म 'बाघी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के डायलॉग से होती है.