logo-image

दिशा पाटनी ने शेयर की Photo तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी का आया ये कमेंट

'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही दिशा पाटनी (Disha Patani) 'मलंग' में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 10 Sep 2019, 07:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बागी गर्ल अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में दिशा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दिशा की इस तस्वीर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) का भी कमेंट आया है.

दिशा की तस्वीर में एक डॉग और 2 बिल्ली नजर आ रहे हैं. तस्वीर इतनी प्यारी है कि आयशा श्रॉफ अपने आप को रोक नहीं पाईं होंगी. टाइगर (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ ने कमेंट में लिखा, 'Amaaaaaaaaaazing photo!!!!.'

यह भी पढ़ें- वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

View this post on Instagram

🐈🐈🐕☘️ @bellajasminegokukeety

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म 'Good News' का बदला नाम

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करती नजर आ रहीं थी. दिशा पाटनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Chilling with my lovely @dimplekotecha'.

यह भी पढ़ें- The Zoya Factor से विराट कोहली कर रहे हैं डेब्यू! सोनम कपूर ने शेयर किया VIDEO

View this post on Instagram

Chilling with my lovely @dimplekotecha 💖 choreography @lando_coffy

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें दिशा हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' में नजर आईं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. 'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही दिशा पाटनी (Disha Patani) 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू दिखेंगे.