logo-image

Baaghi 3 song Bhankas Video: श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने किया धमाकेदार डांस, 'बागी 3' का 'भंकस' गाना रिलीज

फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के 'भंकस' (Bhankas) गाने में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है

Updated on: 26 Feb 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

Bhankas Song: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) का नया गाना 'भंकस' (Bhankas) रिलीज हो गया है. फिल्म का ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के 'भंकस' (Bhankas) गाने में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी गाने में दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए Topless हुईं एक्ट्रेसेस, देखें Bold Photos

'बागी 3' (Baaghi 3) का गाना 'भंकस' तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट गया है और बप्पी लाहिड़ी, देव नेगी और जोनिता गांधी ने इसे गाया हैं. आपको बता दें कि फिल्म का ये गाना बप्पी लहरी के गाने 'एक आंख मारूं' का रिमेक है. बप्पी का ये ऑरिजनल ट्रैक जितेंद्र और श्रीदेवी की फिल्म तोहफा का है. महज कुछ ही घंटों में 'भंकस' (Bhankas) को लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' (Dus Bahane 2.0) रिलीज हुआ था.

यह भी पढ़ें: Bob Biswas: अभिषेक बच्चन की 'बॉब विश्वास' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी, देखें Photo

'दस बहाने 2.0' (Dus Bahane 2.0) गाने में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोगों को फिल्म के गाने काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें कि ये गाना भी रीक्रिएट किया गया है. मल्टीस्टारर फिल्म 'दस' का फेमस गाना 'दस बहाने' को लोग एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की दोनों ही फ‍िल्‍मों में दमदार एक्‍शन देखने को मिला था, इसी तरह 'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर में भी काफी एक्शन दिखाई दिया. बता दें कि फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) इस साल 6 मार्च को रिलीज हो रही है.