logo-image

सोशल मीडिया पर छाया फिल्म 'Master' का जादू, Twitter Trending बना #VijayTheFaceOfKollywood

विजय (Vijay) हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं आज उनके लिए ट्विटर पर Master और VijayTheFaceOfKollywood हैशटैग ट्रेंड हो रहा है

Updated on: 01 May 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता थलपति विजय (Vijay) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मास्टर' (Master) की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर भी विजय (Vijay) अक्सर ट्रेंड होते रहते हैं. विजय (Vijay) हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं आज उनके लिए ट्विटर पर Master और VijayTheFaceOfKollywood हैशटैग ट्रेंड हो रहा है. विजय के लिए ट्रेंड हो रहे इस हैशटैग पर 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. हाल ही में लॉकडाउन से पहले थलपति विजय (Vijay) की फिल्म 'मास्टर' (Master) की शूटिंग पूरी हुई थी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने आखिर क्यों मांगी ऋषि कपूर से माफी!, जानें पूरा मामला

खबरों के मुताबिक कोरोना वायरस का कहर खत्म होते ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' में जबरदस्त एक्शन दिखाई देगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में थलपति विजय (Vijay) डबल रोल में नजर आएंगे. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म 'मास्टर' 9 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोनो वायरस महामारी को देखते हुए इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के नाम परिवार का संदेश, पत्नी सुतापा बोलीं- मैंने खोया नहीं...

थलपति विजय (Vijay) के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में वो फिल्मों 'मेर्सल' और 'बिगिल' में नजर आए थे. बिगिल' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म थी, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में थे. पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच थे. विजय ने कोच का किरदार निभाने के लिए प्रशिक्षण भी लिया था.