logo-image

Chhichhore box office collection Day 6: 'छिछोरे' ने मचाया तहलका, जानिए पूरा कलेक्शन

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं

Updated on: 12 Sep 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

Chhichhore box office collection Day 6: टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में आए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी नितेश तिवारी की छिछोरे काफी पसंद आ रही है. 'छिछोरे' (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाते हुए दमदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अब तक 61.33 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें- अब प्रियंका चोपड़ा करेंगी Plan B से चोरी! मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 16.41 करोड़ कमाए. चौथा दिन भी शानदार रहा फिल्म ने 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया. पांचवे दिन फिल्म ने 10.05 करोड़ की कमाई की. वहीं छठे दिन बुधवार को फिल्म ने 7.20 करोड़ की कमाई का है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की DTC बस में सुंदर लड़कियों के चढ़ने का करते थे इंतजार, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी साल 2009 में आई फिल्म 3 Idiots की याद दिलाएगी.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.