logo-image

सूरज पंचोली की फिल्म Satellite Shankar का नया पोस्टर रिलीज

फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है

Updated on: 17 Oct 2019, 09:57 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) का और नया पोस्टर रिलीज किया गया है. सैटेलाइट शंकर (Satellite Shankar) के इस पोस्टर में सूरज (Sooraj Pancholi) के लुक को रिवील करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को भी रिवील किया है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा.

इरफान कमाल (Irfan Kamal) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर में लिखा है- सभी हीरो बैटलफिल्ड में नहीं जाते.

यह भी पढ़ें: बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम

फिल्म को लेकर सूरज ने कहा था कि 'मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लेकर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है. इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है. यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए.'

यह भी पढ़ें: डायना पेंटी की पहली लव स्टोरी वाली फिल्म होगी 'शिद्दत'

View this post on Instagram

#ComingSoon 🇮🇳☀️

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

इससे पहले यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है. वैसे इससे पहले सूरज साल 2015 की फिल्म 'हीरो' में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके साथ अथिया शेट्टी भी साथ थीं.