logo-image

Hawa Singh Poster: 'हवा सिंह' बने सूरज पंचोली तो सलमान खान ने कही ये बड़ी बात

रणवीर सिंह 1983 की क्रिकेट विश्वविजेता टीम पर बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे तो वहीं फुटबाल कोच सैय्यद रहीम पर आधारित फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन नजर आने वाले हैं

Updated on: 04 Feb 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) अब 'हवा सिंह' (Hawa Singh) बनकर बड़े पर्दे पर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी बॉलीवुड से सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की. आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'हवा सिंह' (Hawa Singh) में नजर आएंगे.

सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'Hawa se baatein karega singh... #HawaSinghBiopic @Sooraj9pancholi.'

यह भी पढ़ें: Dhoom 4: क्या अक्षय कुमार मचाएंगे 'धूम', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Dhoom4

बता दें कि फिल्म का कहानी प्रसिद्द बॉक्सर हवा सिंह पर आधारित है. 'हवा सिंह' (Hawa Singh) को फादर ऑफ इंडियन बॉक्सिंग के नाम से भी जाना जाता है. फिल्म में सूरज पंचोली 'हवा सिंह' का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर की बात करें तो इसमें सूरज का चेहरा दूध के ग्लास से ढका हुआ है और वो लंगोट पहने हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही उनके बगल में बॉक्सिंग ग्लव्स हैं.

यह भी पढ़ें: Video: शादी के 8 साल बाद रितेश देशमुख ने किया खुलासा, जेनेलिया नहीं किसी और से करते हैं प्यार

बॉलीवुड में इन दिनों कई जाने-माने खिलाड़ियों की बायॉपिक बनाई जा रही है. अब इस कड़ी में 'हवा सिंह' की कहानी भी शामिल हो गई है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश नांबियार कर रहे हैं वहीं इस फिल्म को सैम एस फर्नांडिस और कमलेश सिंह कुशवहा प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्मों की बात करें तो रणवीर सिंह 1983 की क्रिकेट विश्वविजेता टीम पर बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे तो वहीं फुटबाल कोच सैय्यद रहीम पर आधारित फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन नजर आने वाले हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी.