News Nation Logo
Banner

अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए मामला

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज कराया है. इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है. ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 05 Jan 2021, 06:18:13 AM
actor sohail khan his son nirvaan as well as actor arbaaz khan for violating covid

अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई :

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज कराया है. इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है. ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे. इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए. सभी के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एपिडेमिक डिजीज एक्ट 1897 उल्लंघन करने का केस दर्ज कराया गया है.

दरअसल तीनों यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) से 25 दिसंबर को मुंबई लौटे हैं. नियम के अनुसार तीनों को होटल में क्वारेंटिन में रहना था, लेकिन वे सभी नियमों को तोड़ते हुए सीधे अपने घर चले गए. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के नये स्ट्रेन को लेकर नया गाइडलाइन जारी किया है. जिसके अनुसार बाहर से आने वाले सभी लोगों को अनिवार्य रूप से कोरेंटिन में रहना होगा. खास कर ब्रिटेन से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रहा है और सभी की जांच भी की जा रही है. 

First Published : 04 Jan 2021, 10:57:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.