logo-image

अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर अभिनेता स्कंद ठाकुर कहा, मुझमें अभिनय का है जुनून

अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर अभिनेता स्कंद ठाकुर कहा, मुझमें अभिनय का है जुनून

Updated on: 28 Jul 2021, 05:10 PM

मुंबई:

फील्स लाइक इश्क से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले अभिनेता स्कंद ठाकुर, अभिनय के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते नहीं थकते हैं। वो बताते हैं कि यह सब पृथ्वी थिएटर से कैसे शुरू हुआ।

स्कंद ने स्वीकार किया कि अपने माता-पिता को बताए बिना, वह एक अभिनेता के रूप में अपना करियर बनाने के लिए पृथ्वी थिएटर में शामिल हो गए थे।

उन्होंने कहा कहा, मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं इंजीनियरिंग करूँ, लेकिन मैं कला प्रदर्शन से इतना प्रभावित हो गया कि मैं जुहू और उसके आसपास एक कॉलेज की तलाश करता रहा। पृथ्वी थिएटर वह जगह है जहाँ मैंने अपने सपने पर काम करना शुरू किया। हर बार जब मैं मंच पर था, मुझे जीवित महसूस हुआ और यही भावना मैं अपने पूरे जीवन में काम पर रखना चाहता हूं।

26 वर्षीय अभिनेता की सह-कलाकार तान्या मानिकतला के साथ फील्स लाइक इश्क में महत्वपूर्ण भूमिका है।

वह अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हैं और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि हमारे पास शूटिंग से पहले एक साथ बिताने के लिए पर्याप्त दिन नहीं थे, क्योंकि तान्या दिल्ली में रहती हैं। वह शूटिंग से 3-4 दिन पहले कुछ कार्यशालाओं में भाग लेने और कुछ अभ्यास करने के लिए चली गईं थी।

वो कहते हैं, इतने कम समय में भी, हमने एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा तालमेल विकसित किया क्योंकि वह बहुत दयालु और बेहद ईमानदार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.