logo-image

एस्केप लाइव में कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सिद्धार्थ

एस्केप लाइव में कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सिद्धार्थ

Updated on: 13 May 2022, 03:30 PM

मुंबई:

अभिनेता सिद्धार्थ कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका नहीं निभाई है। सिद्धार्थ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आगामी सीरीज एस्केप लाइव में वे कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट में अपने चरित्र के बारे में साझा करते हुए सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर भी अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा कि, मैं एस्केप लाइव में एक कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक ऐसा चरित्र है जो आपको एस्केप की दुनिया को उसके और उसकी महत्वाकांक्षाओं और प्रेरणाओं के माध्यम से देखने में सक्षम बनाता है। जहां तक आज की दुनिया में सोशल मीडिया का संबंध है, इसके प्रदर्शन के लिए एक संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है। अति किसी भी चीज की बुरी होती है और आज के समय में लोगों को आभासी संतुष्टि की तुलना में अधिक वास्तविक बातचीत करने की आवश्यकता है। इंटरनेट एक विश्वास करने योग्य स्थान है जो आपके वास्तविक जीवन को दर्शाता है। एक व्यक्ति को जितना हो सके उतना सावधान रहने की जरूरत है।

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने लिखा है, जो सच और वास्तविक हो सकती है। कहानी में अलग-अलग रास्तों पर कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, नौ-एपिसोड की सीरीज प्रतिस्पर्धी होने की मानवीय प्रवृत्ति और सफल होने की इच्छा पर जोर देती है।

जैसलमेर में आधारित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए थे, जबकि अमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा था। इसी तरह मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित पात्र रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए थे, जबकि डार्की और फेस्टिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए थे।

कलाकारों में जावेद जाफरी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, सुमेध मुदगलकर, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, ऋत्विक साहोरे, गीतिका विद्या ओह्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.