logo-image

'Operation Romeo' के बाद Sharad Kelkar को पड़ने वाला था थप्पड़

शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को चौंका दिया है. लेकिन हालिया रिलीज फिल्म 'ऑपरेशन रोमियो' (Operation Romeo) में उन्होंने काफी इंटेंस कैरेक्टर प्ले किया था. जिसके बाद एक्टर को थप्पड़ पड़ने वाला था.

Updated on: 17 Sep 2022, 08:16 AM

नई दिल्ली:

शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंका दिया है. लेकिन हालिया रिलीज फिल्म 'ऑपरेशन रोमियो' (Sharad Kelkar in Operation Romeo) में उन्होंने काफी इंटेंस कैरेक्टर (Sharad Kelkar intense character) प्ले किया था. जिसे देखने के बाद दर्शकों के मन में उस किरदार के लिए गुस्सा था. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपनी एक्टिंग से इस किरदार को इस तरह जिंदा कर दिया था कि लोग उन्हें उनके किए के लिए थप्पड़ जड़ने वाले थे. इस बात का खुलासा खुद शरद ने किया है. जिस बारे में जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. 

एक्टर (Sharad Kelkar latest statement) ने बताया, “फिल्म की शूटिंग के कुछ दिनों के बाद मैं नीरज पांडे (फिल्म निर्माता) सर के ऑफिस गया. मैंने उनसे कहा, 'मेरे से नहीं हो रहा है, बहुत मुश्किल है. मैंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा हूं. मुझे घिन आ रही है. लोग चप्पल से मारेंगे मुझे'. हैरानी की बात है कि नीरज सर ने कहा, 'अगर आप ऐसा महसूस कर रहे हैं तो यह फिल्म के लिए काम कर रहा है.'"

रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन (Viewers reaction on Operation Romeo) के बारे में भी शरद ने बताया. जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे बहुत से दोस्तों ने फिल्म देखने के बाद मुझे फोन किया. यह जानने के बावजूद कि मैं कौन हूं, उन्होंने कहा 'मन कर रहा था एक चाटा मारू तुझे'. वे मेरे प्रदर्शन से काफी खुश थे. ऐसा नहीं है कि मैं फिल्म को लेकर चिंतित था. लेकिन, शूटिंग के उन 20-30 दिनों के दौरान मैं काफी तनाव में था, यह सब किरदार की वजह से था, लेकिन इसका फायदा मिला.”

उनका कहना है, “हर एक्टर अलग तरह से काम करता है. मैं ज्यादा रिहर्सल नहीं करता क्योंकि यह मैकेनिकल हो जाता है.” एक्टर ने मंगेश जाधव जैसे इंटेंस कैरेक्टर को निभाने पर बात करते हुए कहा, "मैं घृणा महसूस कर रहा था. पूरी फिल्म की शूटिंग रात में हुई थी. पैकिंग करने के बाद मैं सोचता था कि घर जाते समय मैं क्या कर रहा था. मैं आठ साल की बेटी का पिता हूं. लेकिन फिर यह एक एक्टर की जिंदगी है; हमें दर्द और इस प्रक्रिया से गुजरना होगा. यह मेरे लिए काफी दर्दनाक था."