News Nation Logo
Banner

कॉमिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 'फौजी' नाम के सीरियल से टीवी में करियर की शुरुआत की थी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Dec 2019, 06:11:30 PM
शाहरुख खान

शाहरुख खान (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले कुछ समय से अभिनय से दूर हैं और उन्होंने इस दौर का भरपूर आनंद लिया है, हालांकि कथित तौर पर शाहरुख(Shahrukh Khan) ने राज निदिमोरू (Raj Nidimoru) और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है. राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस परियोजना के विकास से जुड़े करीबी सूत्रों ने कहा है कि शाहरुख को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है और उन्होंने इस एक्शन फिल्म को साइन भी कर लिया है, जिसकी शूटिंग के शुरू होने की संभावना अगले साल से है.

यह भी पढ़ें: महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभा सकते हैं किरदार

सूत्र ने कहा, 'फिल्म में राज और डीके के ब्रांड की मजेदार शैली कूट-कूटकर भरी होगी. यह एक ऐसी कहानी है जिस पर पहले काम नहीं किया गया है.' कथित तौर पर फिल्म का निर्माण शाहरुख (Shahrukh Khan) खुद करेंगे और इसे भारत और विदेशों के तमाम खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया जाएगा. यह अनाम फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी.

फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख फिल्मों से दूर हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 1988 में 'फौजी' नाम के सीरियल से टीवी में करियर की शुरुआत की थी. साल 1993 में रिलीज हुई 'बाजीगर' में शाहरुख (Shahrukh Khan) को नेगेटिव रोल में भी खूब पसंद किया गया. उन्होंने इस मूवी के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना ली थी. इसी साल उन्हें 'डर' फिल्म में काम करने का मौका मिला.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार, परिवार ने कही ये बात

View this post on Instagram

Thank you all for making my birthday so special. Love you always...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख की गौरी (Gauri Khan) से पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. खबरों की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने करीब नौ साल तक गौरी का पीछा किया था. आखिरकार गौरी भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को दिल दे बैठीं और बड़ी मुश्किलों के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 में शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns Season 2: अंतरा बनर्जी ने खोला 'रागिनी एमएमएस' से जुड़ा ये राज

साल 1995 में फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) रिलीज हुई और कामयाबी के झंडे गाड़ दिए. फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद शाहरुख खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) के तीन बच्चे हैं. उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का और जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के जन्म हुआ था. अबराम अक्सर अपनी मासूमियत की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 03 Dec 2019, 06:11:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.