logo-image

VIDEO: शाहरुख खान ने Corona Virus से बचने के बताए उपाए, अलग-अलग किरदारों में आए नजर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस वीडियो में उनकी फिल्म बाजीगर, रईस, मैं हूं ना और कल हो ना हो की क्लिप भी दिखाई दे रही है

Updated on: 23 Mar 2020, 12:37 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से पूरा देश आज लॉकडाउन की स्थिति में है, ऐसे में बॉलीवुड कलाकार लोगों को इस महामारी से जागरुक करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना वायरस से बचने के उपाए बताए हैं. वीडियो में शाहरुख के की फिल्मों के वीडियो भी नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इंशाअल्लाह. जनता कर्फ्यू वायरस के प्रसार के खिलाफ मदद करेगा. हालांकि, हमें यह चीज दोबारा भी करनी पड़ सकती है. तालियों से सबका प्रोत्साहन बढ़ा है. जो आज पूरी तरह से अपना काम कर रहे हैं उनके लिए अत्यंत आभारी हैं. धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: Janta Curfew: ऐश्वर्या राय से लेकर जाह्नवी कपूर तक, देखिए एक्ट्रेसेस के 10 VIDEOS

वीडियो में शाहरुख लोगों से अपील करते हुए कहते हैं कि मैं आप लोगों और आपके परिवार के लिए दुआ करता हूं और आप लोग भी मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआ करें. अपनी सरकार और अपने स्थानीय अधिकारियों द्वारा शेयर की गई जानकारियों पर ही भरोसा करें. इंशाअल्ला हम इस महामारी से दूर रहेंगे.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आईं ध्वनि भानुशाली, ऐसे की मदद

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस वीडियो में उनकी फिल्म बाजीगर, रईस, मैं हूं ना और कल हो ना हो की क्लिप भी दिखाई दे रही है. फैंस शाहरुख के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत में तेजी से पैस पसार रहा है. अब तक इससे 7 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 400 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. देश के कई हिस्सों को पूरी तरह से लॉकडाउन यानी कि बंद कर दिया गया है.