logo-image

फिल्म 'कामयाब' को लेकर शाहरुख खान ने किया Tweet, कहा- बड़े दिल वाली...

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित 'कामयाब' (Kaamyaab) में हिंदी सिनेमा के एक कलाकार की वास्तविक कहानी दिखाई गई है

Updated on: 06 Mar 2020, 06:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) की पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी है. उनका कहना है कि यह फिल्म बड़े दिल वाली लघु फिल्म है. फिल्म को प्रस्तुत करने वाली रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मालिक शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा है, 'बड़े दिल वाली एक लघु फिल्म..और कुछ टूटे हुए दिल. आशा है कि इसे देखने वालों से इन्हें प्यार मिलेगा. टीम को शुभकामनाएं..और बस जीवन का आनंद लो, और विकल्प ही क्या है..हैशटैगकामयाबइनसिनेमा.'

यह भी पढ़ें: Corona Virus से डरीं उर्वशी रौतेला, रद्द किया ये कार्यक्रम

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित 'कामयाब' (Kaamyaab) में हिंदी सिनेमा के एक कलाकार की वास्तविक कहानी दिखाई गई है. संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी फिल्म 'कामयाब' से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन कैरेक्टर आर्टिस्ट को सलाम करने जा रहे हैं, जो अपने छोटे-छोटे किरदारों से फिल्मों में जान डाल देते हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: Instagarm पर आते ही छा गईं करीना कपूर खान

फिल्म में संजय मिश्रा के साथ मशहूर एक्टर दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'कामयाब' (Kaamyaab) के साथ ही 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हुई है. देखना होगा किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है.